भाजपा और बसपा के ये नेता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल, अखिलेश को बताया विकास पुरूष

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में अन्य दलों के नेताओं के शामिल होने का सिलसिला जारी है. अंजान आदमी पार्टी के विलय के बाद आज भाजपा और बसपा के नेताओं ने सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस मौके पर उन्होंने अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की.
भाजपा किसान मोर्चा के जौनपुर जिलाध्यक्ष विकास दुबे एवं बसपा क्षेत्रीय भाईचारा समिति वाराणसी के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय सिंह, अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी शैलेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव से मुलाकात कर समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. इस मौके पर चित्रकूट के पूर्व कुलपति बी पांडेय एवं उच्च न्यायालय के वकील आशुतोष मिश्र भी मौजूद थे.
अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में समाजवादी सरकार बनते ही यशभारती सम्मानित विशिष्टजनों की पचास हजार की धनराशि फिर से चालू कर दी जायेगी. उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को असुविधा और परेशानी उठानी पड़ती है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकारों की नीतियों के कारण युवा पीढ़ी नौकरी की तलाश में जगह-जगह भटक रही है. कहां तो भाजपा सरकार का प्रतिवर्ष दो करोड़ नौकरी देने का वायदा था कहां छह वर्ष में 12 करोड़ नौकरी-रोजगार से बाहर हो गये हैं.
अखिलेश ने कहा कि भाजपा की आर्थिक नीतियां बेरोजगारों, किसानों, छोटे कारोबारियों के विरूद्ध है लेकिन बड़े उद्योगपतियों के पक्ष में योजनाएं बनायी जाती है. भाजपा सरकार के अंधेर के विरूद्ध सभी को एकजुट होकर इस सरकार को हटाने का संकल्प लेना चाहिए.
शैलेन्द्र सिंह ने आशा जतायी कि दोबारा 2022 में समाजवादी पार्टी सत्ता में आयेगी और अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे. जिससे इस राज्य के लोगों को भला हो सकेगा. भाजपा सरकार ने धोखा किया है. बेकारी, गरीबी, बीमारी खेती की चर्चा बंद कर दी हैं. भाजपा सरकार में समस्याओं के समाधान की बात तो दूर-दूर तक नहीं. उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी सरकार बनाने के लिए नौजवान और खिलाड़ी पूरी निष्ठा से काम करेंगे.
The post भाजपा और बसपा के ये नेता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल, अखिलेश को बताया विकास पुरूष appeared first on AKHBAAR TIMES.