CBSE बोर्ड इंटर में 500 में 500 अंक लाने वाले तुषार जाटव को अखिलेश यादव ने दिया लैपटॉप

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से बुलंदशहर के होनहार छात्र तुषार जाटव को समाजवादी लैपटॉप दिया गया. इस मौके पर बुलंदशहर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने तुषार के घर जाकर उसे लैपटॉप भेंट किया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी. तुषार जाटव ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के इंटरमीडिएट में 500 में 500 नंबर हासिल किए.
इस मौके पर तुषार जाटव के पिता डॉ0 ओपी सिंह उनकी माता एवं डॉ0 अम्बेडकर विश्वविद्यालय लखनऊ के शोध छात्र राजवर्धन तथा जयवीर पासी, अमजद गुड्डू, राहुल यादव, बिरजलाल सिंह, अमित यादव, आनन्द प्रकाश सिद्धार्थ, राहुल वर्मा, ललित यादव, भुवेश यादव एवं पुष्पेन्द्र जाटव आदि उपस्थित रहे.
File picबता दें कि अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में उत्तर प्रदेश में 18 लाख छात्र-छात्राओं को लैपटॉप दिये थे. उनका मानना है कि आधुनिक तकनीकी से नयी पीढ़ी को तैयार करने के लिए ही समाजवादी सरकार में लैपटॉप योजना लागू की गयी थी, जिसका छात्र-छात्राओं को भरपूर लाभ उठाया तथा उन्हें आगे की पढ़ाई में सहयोग मिला था.
अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी नयी पीढ़ी को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा संकल्पित रहती है. इस बार भी बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम आने के बाद उन्होंने अच्छे नंबर हासिल करने वाले छात्रों को लैपटाप देने की घोषणा की थी. इसके अलावा उन्होने अपने संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में भी टाप 50 बच्चों को लैपटाप देने का वादा किया है.
The post CBSE बोर्ड इंटर में 500 में 500 अंक लाने वाले तुषार जाटव को अखिलेश यादव ने दिया लैपटॉप appeared first on AKHBAAR TIMES.