उन्नाव: पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए बीजेपी विधायक, बोले- सपा मानसिकता से कर रहे काम

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक मामले में पुलिस के रुख से नाराज भाजपा विधायक पंकज गुप्ता कोतवाली में धरने पर बैठ गए. वह बुधवार देर रात करीब 2 बजे कोतवाली में धरने पर बैठे. उनका आरोप है कि पुलिस सामान्य नागरिक और बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार कर रही है.
विधायक का कहना है कि सीओ सिटी सपा मानसिकता से काम कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सीओ सिटी से बात करने के बाद भी बुजुर्गों को कोतवाली लाकर अभद्र व्यवहार किया गया.
इस बीच सदर विधायक के समर्थकों ने उन्नाव पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. विधायक पंकज गुप्ता सुबह 5 बजे तक धरने पर बैठे रहे. जब डीएम और एसपी कोतवाली पहुंचे तो धरना ख़त्म हुआ.
क्या है पूरा मामला 
सदर कोतवाली के मोहल्ला हिरन नगर में एक मंदिर निर्माण को अवैध बताते हुए पुलिस ने 8 बुजुर्गों को हिरासत में लिया. जिसके बाद सदर विधायक पंकज गुप्ता ने सीओ सिटी से फोन पर बात की और मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई की बात कही.
आरोप है कि बुजुर्गों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया. इसकी जानकारी सदर विधायक को दी गयी. जिसके बाद विधायक पंकज गुप्ता देर रात एक बजे कोतवाली पहुंचे और पुलिस के रुख को देखते हुए सदर कोतवाली गेट के सामने धरने पर बैठ गए.
बीजेपी विधायक करीब सुबह 5 बजे तक धरने पर बैठे रहे, उन्नाव एसपी के मौके पर न पहुंचने से विधायक का गुस्सा और बढ़ गया. सीओ सिटी व एएसपी मौके पर पहुंचे लेकिन विधायक धरने पर बैठे रहे. डीएम और एसपी के पहुंचने पर धरना ख़त्म हुआ.
विधायक ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी सपा मानसिकता के साथ काम कर रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं और सामान्य नागरिकों के साथ पुलिस का व्यवहार गलत है. उन्होंने कहा कि मामला विधानसभा सदन में उठाया जाएगा और मुख्यमंत्री के संज्ञान में भी लाया जाएगा.
The post उन्नाव: पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठ गए बीजेपी विधायक, बोले- सपा मानसिकता से कर रहे काम appeared first on AKHBAAR TIMES.