2022 के चुनाव से पहले ब्राह्मणों को साधने में जुटी समाजवादी पार्टी, किए ये बड़े एलान!

Share and Spread the love

मिशन 2022 को लेकर यूपी के सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने सियासी बिसात अभी से ही बिछाने शुरु कर दी है. इसके लिए समाजवादी पार्टी ने ब्राह्मणों को अपने पाले में लाने के लिए कवायद को भी तेज कर दिया है इसके तहत समाजवादी पार्टी प्रबुद्ध सभा की ओर जिलों में परशुराम और मंगल पांडेय की मूर्तियों को लगाने का काम किया जाएगा इसके साथ गरीब ब्राह्मणों की बे़टियों की शादी में आर्थिक मदद के साथ अन्य तरीकों से भी मदद करने का काम किया जाएगा.
सपा विधायक व प्रबुद्ध सभा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज पांडेय की अध्यक्षता में हुई बैठक में ये निर्णय लिया गया, इस बैठक में सपा के वरिष्ठ नेता और विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय भी शामिल हुए.

अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री के ओहदे पर रहे मनोज पांडेय ने बैठक के दौरान कहा कि ब्राह्मण समाज का एक बड़ा तबका आर्थिक दुश्वारियों और राजनीतिक उपेक्षा का शिकार बना हुआ है, प्रदेश में लगातार ब्राह्मणों की हत्या व उत्पीड़न चिंता का विषय बना हुआ है.
उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज सरल व सहज स्वभाव के कारण सबके संकट में सहयोग करता है. लेकिन वह लगातार धोखे का शिकार होता जा रहा है, इस दौरान की गई बैठक में पास किया गया कि प्रबुद्ध सभा पूरे प्रदेश में परशुराम और मंगल पांडेय की मूर्तियां लगवाएगी, इसके साथ ही प्रदेश भर में जनजागरुकता अभियान को चलाया जाएगा, माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि ब्राह्मणों की एकजुटता आज की सबसे बड़ी आवश्यकता है.
The post 2022 के चुनाव से पहले ब्राह्मणों को साधने में जुटी समाजवादी पार्टी, किए ये बड़े एलान! appeared first on AKHBAAR TIMES.