सपा नेता ने की भविष्यवाणी, राम मंदिर में बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश ही पहले लेंगे आशीर्वाद

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए शिलान्यास 5 अगस्त को किया जाएगा. शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियां चल रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास में 22 किलो 663 ग्राम वजनी चांदी से बनी ईट रखकर पूजा करेंगे. इसे बुंदेलशहर के सर्राफा कारोबारियों ने दान किया है.
इस बीच समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने भविष्यवाणी की है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राम मंदिर में श्री राम का आशीर्वाद लेने वाले पहले व्यक्ति बतौर मुख्यमंत्री होंगे.
सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भविष्यवाणी कर रहा हूं. राम मंदिर निर्माण के बाद वहां जाकर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद लेने वाले पहले व्यक्ति मुख्यमंत्री के तौर पर अखिलेश यादव जी होंगे. सपा सरकार में ही करोड़ों खर्च कर अयोध्या के घाटों का जीर्णोधार हुआ था.

भविष्यवाणी कर रहा हूँ: राम मंदिर निर्माण के बाद वहाँ जाकर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद लेने वाले पहले व्यक्ति मुख्यमंत्री के तौर पर श्री अखिलेश यादव जी होंगे। सपा सरकार में ही करोड़ों खर्च कर अयोध्या के घाटों का जीर्णोधार हुआ था।
— I.P. Singh (@IPSinghSp) July 29, 2020

देशभर से मिल रही चांदी की ईट
देशभर से चांदी की ईट मिल रही हैं. ऐसे में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महामंत्री चंपत राय ने अपील की है कि मंदिर के लिए चांदी की ईट दान न करें. बैंक के पास इतना बड़ा लाकर नहीं है. साथ ही गुणवत्ता जांचने की भी पर्याप्त व्यवस्था नहीं है. लोग कैश ट्रस्ट बैंक अकाउंट में जमा कराएं, जिसे मंदिर निर्माण में इस्तेमाल किया जा सके.
The post सपा नेता ने की भविष्यवाणी, राम मंदिर में बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश ही पहले लेंगे आशीर्वाद appeared first on AKHBAAR TIMES.