राहुल गांधी ने कहा- मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं, मीडिया को भी लिया निशाने पर

Share and Spread the love

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को लेकर निशाना साध रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने मोदी सरकार को नोटबंदी और जीएसटी जैसे फैसलों को लेकर घेरा है. उन्होंने कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है.
राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक खबर को शेयर किया है, जिसमें कोरोना संकट की वजह से 10 करोड़ नौकरियों पर ख़तरा बताया गया है. इस खबर के मुताबिक वाणिज्य मंत्रालय से जुड़ी संसदीय स्थायी समिति की बैठक में सरकार के प्रतिनिधि ने कोरोना काल के दौरान देश में रोजगार की स्थिति पर एक प्रेजेंटेशन दिया.
इस प्रेजेंटेशन में बताया गया कि कोरोना और लॉकडाउन के चलते भारत में करीब 10 करोड़ नौकरियों पर संकट पैदा हो गया है. साथ ही बताया गया कि भारत कौशल और दक्ष श्रम शक्ति का एक बड़ा निर्यातक देश है, जिसके चलते दुनिया भर में आर्थिक शिथिलता का असर भी यहां दिखाई देगा.
देश के लोग बाहर जाकर काम करते हैं. कोरोना वायरस महामारी की वजह यह कड़ी टूट गयी है. नतीजतन भारत को प्रेषण के तौर पर भेजे जाने वाले पैसों में कमी आएगी.
इसी खबर को साझा करते हुए राहुल गांधी ने लिखा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं. नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश. आगे उन्होंने कहा कि उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है. ये भ्रम जल्द ही टूटेगा.
The post राहुल गांधी ने कहा- मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं, मीडिया को भी लिया निशाने पर appeared first on AKHBAAR TIMES.