देशी लुक ने सोनिया यादव को बनाया सोशल मीडिया की सेलीब्रेटी, जानें इनके बारे में सबकुछ?

Share and Spread the love

image credit-social mediaसोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए इस बारे में अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. इस समय एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर में राजस्थानी वेशभूषा में एक महिला नवजात को गोद में लेकर बैठी हुई है. इस फोटो के साथ ही कैप्शन लिखा है कि आईएएस मोनिका यादव लिसाडिया श्रीमाधोपुर की लाडली. सादगी भरा चित्र किसी आईएएस का पहली बार. जय हिंद, जय भारत.
सोशल मीडिया पर ये तस्वीर जमकर वायरल की जा रही है लोगल उनको खूब बधाईयां दे रहे हैं. आखिर आईएएस मोनिका यादव कौन हैं उनके बारे में जानने का प्रयास करते हैं.
image credit-social mediaराजस्थान के सीकर जिले क श्रीमाधोपुर तहसील के गांव लिसाड़िया की बेटी मोनिका यादव हैं, हाल के ही दिनों में उनको बेटी पैदा हुई है. गां के परिवेश में पली बढ़ी मोनिका अफसर बनने के बाद भी अपनी परंपराओं से गहरा जुड़ाव रखती हैं. हरफूल सिंह यादव ने बताया कि मोनिका की शादी नारनौल के सुशील यादव से हुई हैं वे भी आईएएस हैं, सुशील वर्तमान में राजसमंद में बतौर एसडीएम कार्यरत हैं.
मार्च 2020 में मोनिका ने एक बेटी को जन्म दिया था,. सोशल मीडिया पर वायरलृ हो रही तस्वीर उसी समय की है. मोनिका शुरुआत से ही पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं. आईएएस मोनिका यादव के पिता हरफूल सिंह यादव सीनियर आरएएस हैं, वर्तमान में राजस्थान विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार के पद पर कार्यरत हैं, मोनिका यादव अभी आईएएस का प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी हैं, फिलहाल वो इस समय मातृत्व अवकाश पर हैं.
The post देशी लुक ने सोनिया यादव को बनाया सोशल मीडिया की सेलीब्रेटी, जानें इनके बारे में सबकुछ? appeared first on AKHBAAR TIMES.