सोनू सूद ने अपने बर्थडे पर प्रवासियों को दिया तोहफा, 3 लाख को मिलेगी नौकरी

Share and Spread the love

अभिनेता सोनू सूद कोरोना संकट काल में जरूरतमंद के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं. जिसने भी मदद की गुहार लगाई सोनू ने उस तक मदद पहुंचाने का हर संभव प्रयास किया. उनका यह सिलसिला लगातार जारी है. उनकी इस मदद की तारीफ हर कोई कर रहा है. पहले जहां सोनू सूद ने लॉकडाउन की वजह से लोगों को उनके घर पहुंचाया तो वहीं अब वह अन्य तरह से भी मदद कर रहे हैं.
मदद करने का दायरा अब उन्होंने और ज्यादा बढ़ा दिया है. अब वह किसानों को ट्रैक्टर देने से लेकर नौकरियां देने तक का काम कर रहे हैं. आज यानि 30 जुलाई को सोनू सूद का अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस दौरान उन्होंने प्रवासियों को एक बड़ा तोहफा दिया है.
सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए कहा कि मेरे जन्मदिन के अवसर पर मेरे प्रवासी भाइयों के लिए 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार. आगे उन्होंने कम्पनियों के नाम लिखे हैं और कहा कि ये सभी अच्छे वेतन, पीएफ, ईएसआई और अन्य लाभ प्रदान करते हैं. धन्यवाद AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का.

मेरे जन्मदिन के अवसर पे मेरे प्रवासी भाइयों के लिए https://t.co/UWWbpO77Cf का 3 लाख नौकरियों के लिए मेरा करार। ये सभी अच्छे वेतन, PF,ESI और अन्य लाभ प्रदान करते हैं। धन्यवाद् AEPC, CITI, Trident, Quess Corp, Amazon, Sodexo, Urban Co , Portea और अन्य सभी का।#AbIndiaBanegaKamyaab pic.twitter.com/rjQ0rXnJAl
— sonu sood (@SonuSood) July 30, 2020

बाढ़ से प्रभावित असम और बिहार में सोनू अपनी इस मुहीम को तेजी के साथ आगे बढ़ाने वाले हैं. इन दोनों राज्यों में बाढ़ की वजह से लाखों लोग प्रभावित हुए हैं.
The post सोनू सूद ने अपने बर्थडे पर प्रवासियों को दिया तोहफा, 3 लाख को मिलेगी नौकरी appeared first on AKHBAAR TIMES.