पायलट और गहलोत गुट में बढ़ी तनातनी, मंत्री ने कहा जब वो निकर में घूमते थे उस समय मैं..

Share and Spread the love

image credit-gettyराजस्थान के सत्ता संग्राम के बीच पायलट गुट और गहलोत गुट के बीच तीखे वार भी आपस में ही शुरु हो गए हैं. दोनों खेमों के नेता एक-दूसरे से ट्वीटर पर जमकर तंज कस रहे हैं, तो वहीं एक दूसरे को लेकर मीडिया और सोशल मीडिया पर भी बयानबाजी का दौर जारी हो गया है.
राजस्थान के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने सरकार और पार्टी से बगावत करने पूर्व पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर तीखा हमला बोला है. खाचरियावास ने ने केवल पायलट पर तंज कसा बल्कि उनके ऊपर वो भड़के भी. बुधवार को मीडिया से बातचीत में खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट मेरे खिलाफ बयान दिलवा रहे हैं.

जब वे निकर में घूमते थे उस समय मैं राजस्थान यूनिवर्सिटी का अध्यक्ष था. कहा कि पायलट को पार्टी ने अध्यक्ष बनाकर भेजा तो मैंने उनके साथ काम किया है लेकिन वे इस समय पार्टी के साथ गद्दारी कर रहे हैं,. मैं यहां पर पैदा हुआ हूं मैं पार्टी के साथ कभी भी गद्दारी नहीं करुंगा. मैंने अपने खून पसीने से अपने इतिहास को लिखा है, इस दौरान वे बेहद गुस्से में दिखाई दे रहे थे, कहा कि मुझे लड़ना भी आता हैं और हिसाब किताब भी बराबर करना आता है.
गौरतलब है कि हाल ही में पायलट खेमे के विधायक मुकेश भाकर की ओर से एक वीडियो को जारी कर रहा था खाचरियावास पायलट की मेहरबानी से ही मंत्री और जिलाध्यक्ष बने हैं. इस मामले के बाद ही दोनों पक्षों के बीच तनातनी बढ़ी हुई है.
The post पायलट और गहलोत गुट में बढ़ी तनातनी, मंत्री ने कहा जब वो निकर में घूमते थे उस समय मैं.. appeared first on AKHBAAR TIMES.