बाढ़ के पानी में उतर पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, IAS बोले- पत्रकारिता के इतिहास में इनका नाम उपर होगा

Share and Spread the love

सोशल मीडिया पर एक पत्रकार की रिपोर्टिंग का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो पाकिस्तानी पत्रकार का बताया जा रहा है. जनाब की रिपोर्टिंग देख हर कोई हैरान हो रहा है. बाढ़ के पानी में इतना अंदर उतर गए कि माइक को लगाना भी मुश्किल हो रहा है.
वीडियो को ट्वीटर पर आईएएस अफसर अवनीश शरण ने शेयर किया है. इससे पहले भी पाकिस्तान के कई पत्रकार अजीबोगरीब तरीके से रिपोर्टिंग के लिए ट्रोल हो चुके हैं. इनमें पत्रकार चांद नवाब से लेकर अमीन हफीज तक के नाम शामिल हैं.
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह पाकिस्तानी पत्रकार बाढ़ के पानी में खड़ा है और भारी बारिश से पैदा हुई बाढ़ की स्थिति पर रिपोर्टिंग कर रहा है. वह बता रहा है कि बाढ़ का पानी आबादी वाले इलाके में बढ़ रहा है. जिससे फसलें ख़राब हो रही हैं.
इस वीडियो को साझा करते हुए अवनीश शरण ने लिखा कि क्या, आपने ऐसा जुनूनी पत्रकार देखा है? पत्रकारिता का इतिहास जब लिखा जाएगा, इनका नाम सबसे ऊपर होगा. उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं.

क्या, आपने ऐसा ज़ुनूनी पत्रकार देखा है ??
पत्रकारिता का इतिहास जब लिखा जाएगा , इनका नाम सबसे ऊपर होगा.
VC: SM pic.twitter.com/qDO5Swy01O
— Awanish Sharan (@AwanishSharan) July 29, 2020

पता नहीं क्यों इस पत्रकार को देखकर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की याद आ रही है।
— Sudhanshu Shekhar (@Sudhans04162594) July 29, 2020

ऐसे काम पाकिस्तान में ही होते है
— Megha (@KhasaMegha) July 29, 2020

The world needs sincere journalists like him
— Aditya Narayan Naik (@adityannaik) July 29, 2020

The post बाढ़ के पानी में उतर पत्रकार ने की रिपोर्टिंग, IAS बोले- पत्रकारिता के इतिहास में इनका नाम उपर होगा appeared first on AKHBAAR TIMES.