पूर्व हाकी खिलाड़ी, बसपा नेता और भाजपा नेता ने थामा साईकिल का दामन, अखिलेश ने कही ये बात

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में आस्था जताते हुए पूर्व अतंर्राष्ट्रीय खिलाडी शैलेंद्र सिंह, जौनपुर के भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विकास दुबे व बसपा क्षेत्रीय भाईचारा समिति के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय सिंह ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली.
शैलेंद्र सिंह ने अंतर्राष्ट्रीय हाकी टूर्नामेंट खेलने के साथ ही ‘चक दे इंडिया‘ फिल्म में भूमिका निभाई थी. शैलेंद्र सिंह को बहादुरी पुरुस्कार और दिल्ली सरकार की ओर से सिंघम अवार्ड से नवाजा जा चुका है. शैलेंद्र सिंह जो की भारतीय महिला हाकी टीम के कोच भी रह चुके हैं.
अखिलेश यादव ने शामिल होने वाले इन नेताओं को आश्वासन दिलाया कि पार्टी में उन्हें सम्मानजनक काम करने का अवसर प्रदान किया जाएगा उनके आने से पार्टी की ताकत में इजाफा होगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में यश भारती पुरुस्कार देने का काम शुरु किया गया था, इस पुरुस्कार में 11 लाख रुपये नकद देने के साथ-साथ 50 हजार रुपये सम्मान राशि प्रतिमाह दिए जाने की व्यवस्था की गई थी लेकिन बीजेपी के सत्ता में आते ही इस सम्मान राशि पर रोक लगा दी गई थी.

हाकी खिलाड़ी शैलेंद्र सिंह ने आशा जताते हुए कहा कि साल 2022 के चुनाव में एक बार फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी और अखिलेश यादव एक बार फिर सूबे के सीएम बनेंगे. अखिलेश ने कहा कि 2022 में सपा सरकार के बनते ही यशभारती सम्मानित प्रतिभाओं को एक बार फिर से 50 हजार रुपये मासिक पेंशन देने का काम चालू कर दिया जाएगा.
कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि अयोध्या निवासी मजदूरी करने वाले रामानंद निषाद की बेटी और हाकी खिलाड़ी पूजा निषाद को पक्षपात के कारण रेलवे में नौकरी नहीं मिल सकी, उन्होंने पूजा निषाद को भरोसा दिलाया है कि सपा सरकार आने के बाद उनको हर हाल में सरकारी नौकरी देने का काम किया जाएगा.
The post पूर्व हाकी खिलाड़ी, बसपा नेता और भाजपा नेता ने थामा साईकिल का दामन, अखिलेश ने कही ये बात appeared first on AKHBAAR TIMES.