देश के इस राज्य में 31 अगस्त तक लगा लॉकडाउन, इन सेवाओं को रहेगी छूट

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने केंद्र और राज्य सरकारों की चिंताएं बढ़ा दी हैं. कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता ही जा रहा है, अब तो देशभर में रोजाना कोरोना के लगभग 50 हजार मामले सामने आ रहे हैं. बीते 24 घंटे के दौरान देश में 52123 मामले सामने आए हैं.
कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र, तमिलनाडु और दिल्ली हैं. महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या चार लाख पार कर गई है जबकि तमिलनाडु में 2 लाख 34 हजार के पार हो गई है. दिल्ली की बात की जाए तो यहां कोरोनां की संख्या एक लाख 33 हजार के पार है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAइसी बीच आज तमिलनाडु सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए राज्य में लॉकडाउन की अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ाने का एलान कर दिया है. इस दौरान जरूरी सेवाओं को छूट रहेगी जिसके निर्देश पूर्व में जारी किए जा चुके हैं.
बता दें कि कोरोना संक्रमण की शुयआत होने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 25 मार्च से लॉकडाउन का एलान कर दिया था. मई महीने ये लॉकडाउन जारी रहा. जून से अनलॉक-1 और जुलाई में अनलॉक-2 रहा. इस दौरान तमाम चीजों को शर्तों के साथ खोलने की अनुमति दी गई. अगस्त माह में अनलॉक-3 के लिए भी गाइडलाइन जारी की जा चुकी है.
The post देश के इस राज्य में 31 अगस्त तक लगा लॉकडाउन, इन सेवाओं को रहेगी छूट appeared first on AKHBAAR TIMES.