अयोध्या में भूमि पूजन से पहले कोरोना की एंट्री, राम मंदिर के पुजारी सहित 17 कोरोना पॉजिटिव

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन की तैयारियों के बीच कोरोना की एंट्री से हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक राम मंदिर के पुजारी और सुरक्षा में लगे 16 पुलिसकर्मियों को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर का भूमि पूजन होगा और इसी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर की आधारशिला रखेंगे.
इस आयोजन को लेकर अयोध्या में तैयारियां जोरों पर हैं. इसमें राम मंदिर आंदोलन से जुड़े तमाम लोगों को आमंत्रित किया गया है. पीएम मोदी के आने की वजह वहां की सुरक्षा चाक चौबंद कर दी गई है. इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे.

आज खबर ये आई कि राम जन्मभूमि के पुजारी प्रदीप दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. यहां पर सुरक्षा में तैनात 16 पुलिसकर्मियों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. भूमि पूजन कार्यक्रम के लिए अयोध्या में पंडाल बनाने का काम शुरू हो गया है. यहां दो वाटरप्रूफ पंडाल बनाए जा रहे हैं.
इसमें एक मंच भी बनाया जा रहा है जिसपर पीएम मोदी, सीएम योगी, संघ प्रमुख मोहन भागवत और राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंनत राय बैठेंगे. सारी व्यवस्थाएं इस हिसाब से की जा रही हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ठीक तरीके से हो सके.
The post अयोध्या में भूमि पूजन से पहले कोरोना की एंट्री, राम मंदिर के पुजारी सहित 17 कोरोना पॉजिटिव appeared first on AKHBAAR TIMES.