विकास दुबे के करीबी गोपाल सैनी ने पुलिस को चकमा देकर अदालत में किया सरेंडर

Share and Spread the love

विकास दुबे साथी गोपाल सैनी ने पुलिस को चकमा देते हुए बुधवार को कानपुर देहात माती अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया. बिकरू प्रकरण में गोपाल सैनी ने अपनी छत से पुलिस पर फायरिंग के साथ बमबाजी की थी. एसटीएफ और पुलिस की टीमें गोपाल की तलाश कर रही थीं. इस पर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था.
ईनाम को बाद में बढाकर एक लाख रूपये कर दिया गया था. गोपाल सैनी ने अपनी छत से जो बम पुलिस पर फेके थे वह उसने घर पर ही देसी बम तैयार किये थे.
जांच में सामने आया था कि विकास के घर के सामने से गोपाल सैनी के घर पर भी असलहधारी मौजूद थे. गोपाल ने भी पुलिस पर बमों से हमला किया था. एसपी के मुताबिक गोपाल को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.
गोपाल सैनी सरकारी राशन की दुकान चलाता था. जांच में सामने आया है कि विकास दुबे के नौकर दया शंकर के नाम पर सरकारी राशन की दूकान थी, लेकिन चला गोपाल सैनी ही रहा था. विकास दुबे के घर और पंचायत भवन से बम बरामद हुए थे. घर से ही बम बनाने का मैटेरियल भी बरामद किया गया.
वहीं गोपाल के सरेंडर के बाद भी अभी कई आरोपित फरार चल रहे हैं. विकास दुबे के भाई दीपू दुबे की भी पुलिस तलाश कर रही है लेकिन वह अभी भी फरार है.
The post विकास दुबे के करीबी गोपाल सैनी ने पुलिस को चकमा देकर अदालत में किया सरेंडर appeared first on AKHBAAR TIMES.