राम मंदिर मामले में मुलायम सिंह पर ब्लाक प्रमुख ने की अभद्र टिप्पणी, सपाईयों ने दी आंदोलन की धमकी

Share and Spread the love

राम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास की तारीख पास आने के बाद राजनीतिक दलों के बीज आपसी विवाद भी शुरु हो गया है, इसी क्रम में सपा संरक्षण मुलायम सिंह यादव को लेकर प्रयागराज के बहरिया के ब्लाक प्रमुख की विवादित टिप्पणी के बाद सपा नेताओं ने तीखा हमला बोला है.
सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर कानूनी कार्रवाई की मांग की. वहीं इस मामले में बहरिया के ब्लाक प्रमुख कुलदीप पांडेय ने राम मंदिर के आंदोलन का जिक्र करते हुए सपा संरक्षक को लेकर विवादित टिप्पणी की है.
उन्होंने राममंदिर के आंदोलन के दौरान की वीडियो क्लिपिंग के साथ सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट किया जिससे सपा नेताओं के अंदर आक्रोश जागल उठा.वहीं मामले में कुलदीप का कहना है कि उस घटना को याद करते हुए टिप्पणी की गई, उस दौरान मुलायम सिंह यादव के द्वारा जो किया गया था वही लिखा गया है. इसमें किसी प्रकार का कुछ भी अमर्यादित नहीं हैं.
image credit-social mediaवहीं दूसरी सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच इस टिप्पणी के बाद आक्रोश है उन्होंने इस मामले में एसएसपी को ज्ञापन देते हुए कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है इसके साथ ही सपा नेताओं का कहना था था कि पोस्ट में कुलदीप पांडेय की ओर से मुलायम सिंह यादव के लिए अशोभनीय और अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था, जिससे लोगों में जबर्दस्त आक्रोश है.
सपा नेताओं ने इस दौरान कहा कि अगर ब्लाक प्रमुख के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वो लोग सड़क पर उतरकर आंदोलन के लिए बाध्य होंगे. पूर्व प्रदेश सचिव नरेंद्र सिंह ने कहा कि इस तरह की भाषा क्षमा के योग्य नहीं हैं. पूर्व जिलाध्यक्ष पंधारी यादव का कहना था कि मुलायम सिंह यादव के खिलाफ इस तरह की भाषा का प्रयोग करना घृणित मानसिकता को दर्शाता है. इस दौरान ज्ञापन देने वालों में से गीता पासी, दान बहादुर माथुर, दूधनाथ पटेल, ह्दय लाल मौर्य,अनिल यादव, कुलदीप यादव समेत कई सपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहें.
The post राम मंदिर मामले में मुलायम सिंह पर ब्लाक प्रमुख ने की अभद्र टिप्पणी, सपाईयों ने दी आंदोलन की धमकी appeared first on AKHBAAR TIMES.