मुठभेड़ की फोटो देख बोले IPS अधिकारी- दरोगा जी, स्टंट का इतना शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते

Share and Spread the love

विकास दुबे मामले के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की अब तक कई मुठभेड़ सामने आ चुकी है. कई एनकाउंटर में ढेर हुए हैं तो गिरफ्तारी भी हुई है. इस बीच सोशल मीडिया पर पुलिस की एक तस्वीर काफी वायरल हुई है. तस्वीर में दरोगा बदमाश को पीछे से पकड़े नजर आ रहे हैं.
इस फोटो को देखने के बाद लोग ही पुलिस की खिंचाई नहीं कर रहे बल्कि आईपीएस अधिकारी ने भी दरोगा जी की खिंचाई की है. उन्होंने कहा है कि स्टंट का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते.
इस तस्वीर को आईपीएस नवनीत सिकेरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि दरोगा जी, स्टंट करने का इतना ही शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते, कसम से रेम्बो की याद दिला दी.

हालांकि यह पुष्टि नहीं हो पायी कि यह फोटो किस जिले का है. लेकिन पुलिस सूत्रों के मुताबिक यह हमीरपुर जिले की फोटो है. ऐसा बताया जा रहा है कि दरोगा जिस बदमाश को पकड़े खड़े दिखाई रहे हैं वह एक हिस्ट्रीशीटर है. उसने अपने चाचा पर फायरिंग की थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाश को गिरफ्तार किया.
वहीं यूपी पुलिस के ही एक इंस्पेक्टर ने कमेन्ट करते हुए लिखा कि दरोगा जी कोरोना से डरो, कोरोना टेस्ट भी करा लेना जाकर, नहीं तो आधा विभाग ही चपेट में लेलो थाने जाकर.
The post मुठभेड़ की फोटो देख बोले IPS अधिकारी- दरोगा जी, स्टंट का इतना शौक था तो फिल्मों में ट्राई मार लेते appeared first on AKHBAAR TIMES.