बिहार पुलिस को दिए गए बयान में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने रिया को लेकर किए कई खुलासे, चैट का किया जिक्र

Share and Spread the love

image credit-gettyसुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर कराने के बाद सुशांत मामले में सबकुछ बदला बदला सा नजर आ रहा है, अब वो लोग भी सामने आने लगे हैं जो पहले आना नहीं चाह रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जो कि सुशांत के परिवार से साथ काफी नजदीक रही हैं, सुशांत की मौत के बाद वो सुशांत के परिवार से भी मिली थी.
से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत की खुदकुशी के बाद वो दो बार पटना भी गई. उन्होंने ही इस दौरान रिया चक्रवर्ती के साथ खराब रिश्तों की बात को बताया था. इतना ही नहीं इस दौरान अंकिता ने सुशांत के सा हुई रिया को लेकर हुई बातचीत के कुछ चैट भी उनकी बहन श्वेता को दिखाए थे.
image credit-gettyअब अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को कई अहम बयान दिए हैं जिसमें सुशांत मामले की कई परतें खुलती हुई दिखाई दे रही हैं. अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को बताया कि फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत सिंह ने उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया था इस दौरान दोनों के बीच काफी बातचीत हुई थी.
अंकिता ने इस दौरान बताया कि सुशांत इस समय काफी भावुक थे उन्होंने बताया था कि वो इस रिलेशनशिप से तंग आ चुके हैं. अंकिता ने बताया कि सुंशात इस रिश्ते को खत्म करना चाहते थे क्योंकि वे इस रिश्ते से काफी तंग आ चुके थे. अंकिता ने अपनी इस चैट के जरिए बिहार पुलिस के सामने कई खुलासे किए गए हैं.
इस दौरान अंकिता ने भावुक होते हुए बताया कि सुशांत और उनका रिश्ता काफी गहरा था उन्होंने सुशांत को प्यार से संभाला था, कहा कि सुशांत जल्दी किसी से अपनी बात को नहीं कह पाते थे. उन्होंने कहा कि साल 2016 में ब्रेकअप के बाद उन्हें उम्मीद थी कि सुशांत उनके पास लौट आएंगे, लेकिन ऐसा होता हुआ दिखाई नहीं दिखाई दिया. अंकिता ने कहा कि अगर सुशांत मेरे साथ होता तो शायद हमारे बीच में होता.
The post बिहार पुलिस को दिए गए बयान में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने रिया को लेकर किए कई खुलासे, चैट का किया जिक्र appeared first on AKHBAAR TIMES.