सपाइयों ने भाजपा सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, मशाल जुलूस निकाल किया प्रदर्शन

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के निवर्तमान प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता के नेतृत्व में आज सपाइयों ने कानपुर के मैस्कर घाट पर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ मशाल जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि कानपुर अब औद्योगिक नहीं अपराध की राजधानी बन गया है.
अभिमन्यु गुप्ता ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था अब उनके हाथ से निकल चुकी है, प्रदेश में अपराधियों और गुडों का राज चल रहा है. सीएम सिटी गोरखपुर में अपहरण और हत्या की वारदात से इस बात की पुष्टि होती है.
उन्होंने कहा कि कानपुर में संजीत यादव, बृजेश पाल, नवीन कुमार, अंकित दुबे सहित अपहरण और हत्या की कई वारदातें हो चुकी हैं. ऐसी घटनाओं की वजह से आम जनता और व्यापारी दहशत के साए में जीने को मजबूर है.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि सरकार अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी पूरी तरह से भूल चुकी है, यहां अराजकता की स्थिती बनी हुई है, अगर यही हाल रहा तो व्यापारी पलायन करने को मजबूर हो जाएगा.
प्रान्तीय व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने कहा की उत्तर प्रदेश में अपराधों की बाढ़ आ गयी है. कानून का राज समाप्त हो गया है. लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद भी सरकार जाग नहीं रही. प्रदेश सरकार का मौन प्रश्नचिहृ के घेरे में है.
उत्तर प्रदेश में धारावाहिक अपराधिक घटनाओं को देखकर लगता है कि प्रदेश की बागडोर अब शायद भाजपा सरकार के हाथ से निकल कर बदमाशों के हाथों में चली गई है. उन्होंने कहा कि अपराधियों में कानून का कोई डर नहीं है. भाजपा सरकार के कारण उत्तर प्रदेश में संवैधानिक संकट उत्पन्न हो गया है.
संजय बिस्वारी ने कहा की समाजवादी पार्टी अपनी इस मांग को दोहराती है कि उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. इस मौके पर अभिमन्यु गुप्ता, संजय बिस्वारी, जितेंद्र जायसवाल, मो शाहरुख खलीफा, सहज प्रीत सिंह, अभिलाष द्विवेदी, राजेन्द्र कनौजिया, यशु, आकिब खान, फ़ैज़, मो नादिर, नौशाद अहमद, मो जुनैद, शमीम,अहमद, अंकुर गुप्ता आदि थे.
The post सपाइयों ने भाजपा सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, मशाल जुलूस निकाल किया प्रदर्शन appeared first on AKHBAAR TIMES.