मध्य प्रदेश: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने दिया नारा- बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिए

Share and Spread the love

मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. जिसके लिए राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू करदी हैं. कांग्रेस फिर से सत्ता में वापसी की कोशिश में जुट गयी है. ज्योतिरादित्य सिंधिया की बगावत के चलते कमलनाथ को अपनी सरकार गंवानी पड़ी थी. ऐसे में कांग्रेस के निशाने पर सिंधिया हैं.
उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जो नारा दिया है, उसके जरिए सिंधिया पर सीधा निशाना साधा है. जिसका कारण है कि उपचुनाव में पार्टी को अपने बागियों से ही मुकाबला करना है.
कांग्रेस मध्य प्रदेश में कोरोना संकट के चलते लोगों में मास्क वितरण कर रही है. इन मास्क पर एक नारा लिखा है- बिकाऊ नहीं, टिकाऊ चाहिए, फिर से कमलनाथ सरकार चाहिए. पार्टी ऐसा एक रणनीति के तहत कर रही है. कांग्रेस की कोशिश है कि मास्कों को उपचुनाव वाली सीटों के शहर से लेकर गांव स्तर तक लोगों के बीच पहुंचाया जाए.
कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने मास्क वितरण कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा कि जनता से कहेंगे कि वह ऐसे प्रतिनिधि चुने, जो टिकाऊ हों, बिकाऊ नहीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 22 विधायक बिक गए और कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की मध्य प्रदेश सरकार गिराने बेंगलुरु चले गए.
पूर्व मंत्री ने कहा कि कमलनाथ की सरकार अच्छी चल रही थी, लेकिन बिकाऊ विधायक ने सरकार गिराकर विकास को रोक दिया.
The post मध्य प्रदेश: उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने दिया नारा- बिकाऊ नहीं टिकाऊ चाहिए appeared first on AKHBAAR TIMES.