बिकरू: सुषमा बोलीं- विकास नहीं विनय तिवारी ने सबको मरवाया, सब्जी लेने आते थे

Share and Spread the love

बिकरू प्रकरण में लगातार खुलासे हो रहे हैं. अब तक कई वीडियो सामने आ चुके हैं. अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एनकाउंटर में मारे गए प्रेम प्रकाश की पत्नी सुषमा चौबेपुर थाने के कुछ पुलिसकर्मियों के बारे में बड़े खुलासे करते सुनाई दे रही है. वह विनय तिवारी का नाम लेते हुए कहती है कि सबसे बड़ा दोषी विनय है.
सुषमा वीडियो में कहते सुनाई दे रही है कि विनय तिवारी, केके शर्मा समेत थाने के तमाम पुलिसकर्मी आए दिन विकास के घर पर आते थे. सब्जी से लेकर पैसे तक उससे लेकर जाते थे.
चौबेपुर के पूर्व एसओ विनय तिवारी और दरोगा केके शर्मा को मुखबरी के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया. सुषमा ने कहा कि सबसे बड़ा दोषी तो विनय तिवारी है. उसी ने सबको मरवा डाला. उसी की वजह से आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए.
इससे पहले विकास दुबे के ममेरे भाई शशिकांत की पत्नी और सुषमा की बहू मनु का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें जब एक पुलिस वाला कुछ पूछता है तो वह कहती है कि विकास दुबे का दूसरा नाम नहीं पता क्या? जल्लाद है.
विकास दुबे के करीबी अमर दुबे की शादी का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें दरोगा केके शर्मा विकास दुबे के साथ नजर आ रहे थे. इस बीच विकास दुबे दरोगा से कहते सुनाई देता है कि डरो नहीं पास आओ.
The post बिकरू: सुषमा बोलीं- विकास नहीं विनय तिवारी ने सबको मरवाया, सब्जी लेने आते थे appeared first on AKHBAAR TIMES.