सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, साथ ही की ये मांग

Share and Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में लगातार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा है कि बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई करे.
बसपा सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में कहा कि बिहार के मूल युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.

1. बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जाँच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जाँच सीबीआई ही करे।
— Mayawati (@Mayawati) July 30, 2020

आगे उन्होंने कहा कि सुशांत राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के कांग्रेसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसा लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकरण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ती करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं. महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो.
गौरतलब है कि सुशांत सिंह के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका आरोप है कि रिया ने ही सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया.
The post सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण में मायावती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, साथ ही की ये मांग appeared first on AKHBAAR TIMES.