सत्र के आहूत होते ही कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी शुरु, जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शिफ्ट हो सकते हैं

Share and Spread the love

image credit-getty images14 अगस्त को सत्र के आहूत होते ही राजस्थान में सत्ता का संग्राम तेज होता जा रहा है.विधानसभा सत्र की हलचल के बीच अब विधायकों के शिफ्ट करने की खबर सामने आ रही हैं, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पायलट गुट के बाद अब गहलोत खेमे के समर्थक विधायकों को शिफ्ट करने की खबर सामने आ रही है.
गहलोत गुट के समर्थक विधायकों को जयपुर से बाहर जैसलमेर से बाहर जैसलमेर के मैरियेट या फिर सूर्यगढ़ के एक रिसार्ट में भेजा जाएगा. वहीं विधायकों के अलावा सभी मंत्री जयपुर में ही ठहरेंगे. जयपुर से 3 ट्रिप में चार्टर विमान विधायकों को लेकर जैसलमेर जाएगा. जिसमें जयपुर से जैसलमेर के लिए विधायकों को लेकर पहला चार्टर विमान को लेकर जैसलमेर जाएगा.

जयपुर से जैसलमेर के लिए विधायकों को लेकर पहला चार्टर सुबह 11 बजकर 45 मिनट होगा. इस तरह की अवधि में तीनों चार्टर जैसलमेर के लिए रवाना होंगे. माना जा रहा है कि गुरुवार को हुई विधायक दल की बैठक में इस पर विधायकों की राय लगी गई थी. जिसमें विधायकों ने बाहर शिफ्ट करने के पक्ष में अपनी राय दी थी.
ऐसे में इस बार कांग्रेस विधायकों की बकरीद और रक्षाबंधन का त्यौहार बाड़ेबंदी के बीच में ही मनाएंगे. बाड़ाबंदी में बंद कांग्रेस के विधायक 14 अगस्त से होने वाले विधानसभा सत्र तक होटल में ही कैद रहेंगे, ईद और राखी के त्यौहार को देखते हुए विधायकों ले किए होटल में खास इंतजाम किए जाएंगे.
The post सत्र के आहूत होते ही कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी शुरु, जैसलमेर के सूर्यगढ़ में शिफ्ट हो सकते हैं appeared first on AKHBAAR TIMES.