‘सावन’ के अंत में झूम के आएंगे बदरा, अगले कुछ घंटो में यूपी के इन जिलों में झमाझम बारिश के आसार!

Share and Spread the love

image credit-gettyउत्तर प्रदेश में जारी बारिश की संभावनाओं को लेकर मौसम विभाग की ओर से एक नया पूर्वानुमान जारी किया गया है, शुक्रवार को जारी किए गए पूर्वानुमान के मुताबिक पश्चिमी यूपी, पूर्वी यूपी और तराई के कुछ जिलों में अगले कुछ घंटों में तेज बारिश होने की संभावना जताई है इसके अलावा रुहेलखंड़ के बरेली और शाहजहांपुर में बारिश होने का पूर्वानुमान लगाया है.
कुछ जिले ऐसे भी हैं जिनमें दोपहर तक बारिश होने की उम्मीद जताई गई है. जिनमें बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, संभल, बदायूं, शाहजहांपुर, कासगंज, बरेली, सिद्धार्थ नगर, बस्ती, संत कबीर नगर, अंबेडकर नगर, गोरखपुर, महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, मऊ, आजमगढ़, प्रयागराज, प्रतापगढ़, सिदार्थनगर, जौनपुरत, भदोही, वाराणसी, फर्ऱुखाबाद, हरदोई, रायबरेली, रामपुर, बुलंदशहर, हापुड़, और मैनपुरी में भी बारिश होने आसार जताए गए हैं.

मौसम विभाग की ओर से जारी किए गए अनुमान में साफ तौर पर कहा गया है कि पूरे प्रदेश में मिला जुला मौसम रहने का अनुमान है, पश्चिमी यूपी से लेकर पूर्वी यूपी तक कुछ जगहों पर बारिश होने की संभावना जताई गई है, कहा कि ये सिलसिला आने वाले रक्षाबंदन तक जारी रहेगा. बताया कि बहुत तेज बारिश होने की संभावना तो नहीं है लेकिन मिलाजुला मौसम रहेगा जिससे लोगों को उमस भरे मौसम से राहत मिलेगी.
गुरुवार को दिन बारिश के लिहाज से बेहद सामान्य रहा, मेरठ और बहराइज को अगर छोड़ दिया जाओ तो प्रदेश में कहीं भी ज्यादा बारिश दर्ज नहीं की गई, मेरठ और बहराइज, रायबरेली और हरदोई में बारिश हुई. इसके अलावा प्रदेश में कहीं भी बारिश नहीं हुई. लेकिन आने वाले दिनों नें बारिश होने के आसार जताए जा रहे हैं.
The post ‘सावन’ के अंत में झूम के आएंगे बदरा, अगले कुछ घंटो में यूपी के इन जिलों में झमाझम बारिश के आसार! appeared first on AKHBAAR TIMES.