टीवी कलाकार अनुपम ओझा की मदद को आगे आए कुंडा के विधायक राजा भैय्या, की आर्थिक मदद

Share and Spread the love

image credit-gettyउत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा इन दिनों गंभीर बीमारी से त्रस्त हैं. इसके अलावा ने इस समय आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं. उनकी मदद के लिए सोनू सूद के अलावा कई लोग आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में कुंडा के बाहुबली विधायक के रुप में प्रसिद्ध रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैय्या टीवी कलाकार की मदद के लिए आगे आए हैं.
किडनी के संक्रमण से जूझ रहे टीवी कलाकार को राजा भैय्या ने 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है. गौरतलब है कि प्रतापगढ़ शहर के रेलवे स्टेशन के पास में रहने वाले टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा की कुछ दिनों से किडनी में संक्रमण के चलते स्थिति गंभीर बनी हुई है.

मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. डाक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी है. लेकिन आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में दिक्कतें आ रही थी, इसके बाद मजबूरी में टीवी कलाकार ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद करने की गुहार लगाई.
इसके बाद कुंडा के विधायक राजा भैय्या ने तत्काल प्रभाव से उनके अकाउंट में 3 लाख रुपये की धनराशि ट्रांसफर कर दी है और शेष 2 लाख की धनराशि जल्द ही उनके खाते में भेज दी जाएगी. मदद करने वालों में राजा भैय्या के अलावा सोनू सूद और मनोज बाजपेई ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढाए हैं.
The post टीवी कलाकार अनुपम ओझा की मदद को आगे आए कुंडा के विधायक राजा भैय्या, की आर्थिक मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.