वसीम रिजवी पहुंचे अयोध्या, कहा मैं हमेशा से यही चाहता था कि अयोध्या में राम मंदिर बने

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी शुक्रवार को अचानक अयोध्या पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने साधु संतों से मुलाकात की और राम मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने पर खुशी का इजहार किया. उन्होंने राम जन्म भूमि ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से भी मुलाकात की.
वसीम रिजवी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या मेरा घर है, मैं यहां पर अपनों से मिलने आया हूं. उन्होंने कहा कि मैं तो शुरू से इसी पक्ष में था कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बने.
रिजवी ने कहा कि अयोध्या की उस जमीन पर जिसका हक था वो उसे मिल गई. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां अब राम का मंदिर बन जाएगा. उन्होंने कहा कि मेरी ये इच्छा थी कि दोनों समुदाय आपसी बातचीत के जरिए के जरिए इस मुद्दे को हल कर लें मगर अफसोस कि ऐसा न हो पाया और अदालत को इस मामले में फैसला सुनाना पड़ा.

सुन्नी वक्फ बोर्ड को मिली पांच एकड़ जमीन पर मस्जिद निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि यहां मस्जिद बनाने की जगह स्कूल और अस्पताल बनवा देना चाहिए.
बता दें कि वसीम रिजवी अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं. वो लगातार राम मंदिर के पक्ष में बयान देते रहे हैं. अब जब 5 अगस्त को अयोध्या में भूमि पूजन का कार्यक्रम होना है तो उन्होंने एक बार फिर इसे लेकर बयान दिया है.
The post वसीम रिजवी पहुंचे अयोध्या, कहा मैं हमेशा से यही चाहता था कि अयोध्या में राम मंदिर बने appeared first on AKHBAAR TIMES.