बंगला खाली कराते समय प्रियंका गांधी ने अखिलेश से लिया सबक? अधिकारियों से चेक करवाया बंगला

Share and Spread the love

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दिल्ली में लोधी एस्टेट स्थित सरकारी आवास को खाली कराने में काफी सतर्कता बरती. बंगला खाली करने से पहले प्रियंका गांधी ने अधिकारियों को बंगले की जांच करवाई और इस दौरान उन्होंने बंगले की एक-एक चीजें दिखाई.
हालांकि ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है जब कोई राजनेता सरकारी आवास को छोड़ते समय अधिकारियों से इसकी जांच करवाए, ऐसे में सवाल उठता है आखिर प्रियंका को किस बात का ड़र रहा था जिस कारण उन्होंने बंगला खाली करने के दौरान इतनी सतर्कता दिखाई.
क्या बंगला खाली कराते समय उनके दिमाग में अखिलेश यादव के बंगला खाली कराने के समय उनके साथ हुआ  टोटी कांड था जिस कारण उन्होंने बंगला खाली करने में सतर्कता दिखाई. गौरतलब है कि एसपीजी सुरक्षा वापस लेने के बाद प्रियंका गांधी को बंगला खाली करने को लेकर नोटिस दी गई थी.

गुरुवार को 35 लोधी एस्टेस स्थित बंगला खाली करते समय प्रियंका गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था इस वीडियो में प्रियंका गांधी अधिकारियों से बंगला चेक करवाती हुई नजर आ रही हैं, इस वीडियो में वो ये भी कहती हुई नजर आ रही हैं उन्होंने जो कुछ भी लगवाया था वो सबकुछ छोड़कर जा रहा हैं बाद में कुछ गड़बड़ ना हो इसलिए अभी देख लीजिए.
प्रियंका गांधी के इस अंदाज को देखकर कहा जा सकता है कि कहं ना कहीं उनके दिमाग में अखिलेश यादव वाला टोटी कांड चल रहा होगा. अखिलेश यादव को बंगला खाली करने के बाद उन पर कई आरोप लगे थे. अखिलेश पर आरोप लगे थे कि बंगले को खाली करते समय उन्होंने सरकारी बंगले में तोड़फोड़ करवाई. यहां तक ये भी आरोप लगे थे कि अखिलेश यादव सरकारी आवास में लगी टोंटी को भी उखड़वा ले गए थे.

मामले ने जब तूल पकडा तो अखिलेश यादव ने खुद प्रेस कांफ्रेंस में आकर सफाई दी थी, जिसमें वो हाथ में टोंटी लेकर पहुंचे थे, अखिलेश ने इस दौरान कहा था कि मैं टोंटी लेकर आया हूं अगर सरकार को ये लगे कि मैं ये टोंटी लेकर चला गया हूं सरकार मुझे इनकी गिनती बता दे मै पूरी टोंटी देने के लिए तैयार हूं.
The post बंगला खाली कराते समय प्रियंका गांधी ने अखिलेश से लिया सबक? अधिकारियों से चेक करवाया बंगला appeared first on AKHBAAR TIMES.