विकास दुबे के मोबाइल की सीडीआर में हुआ बड़ा खुलासा, प्रशासनिक अफसरों के मिले नंबर

Share and Spread the love

विकास दुबे की पहुंच सिर्फ पुलिस और नेताओं तक ही सीमित नहीं थी बल्कि प्रशासनिक अफसर भी उसके खास थे. उसके मोबाइल नंबर की सीडीआर में ये सच सामने आया है. सीडीआर में राजस्व और आपूर्ति विभाग के कई अफसरों के नंबर मिले हैं. विकास दुबे के कारनामों में इनका भी साथ रहता था और पर्दा डालने का काम करते थे.
पुलिस के एक अफसर के मुताबिक विकास के मोबाइल नंबर की सीडीआर में शाहर के तमाम नेताओं, विधायक, मंत्री के नंबर हैं. साथ ही राजस्व और आपूर्ति विभाग के अफसरों के भी नंबर मिले हैं.
विकास दुबे भूमाफिया बन चुका था. वह आए दिन लोगों की जमीन कब्जाता था. सरकारी राशन की दुकान पर भी विकास का कब्ज़ा था, जिसके चलते ग्रामीणों को राशन-तेल भी नहीं मिल पाता था. यह स्थानीय स्तर के प्रशासनिक अधिकारियों को पता रहता था. जब ग्रामीण शिकायत करते तो चुप्पी साधने के आलवा और कुछ नहीं करते.
विकास फसल के एवज में किसानों से वसूली भी करता था. लेकिन नेताओं, पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ विकास का ऐसा गठजोड़ था कि शिकायत सुनने वाला ही कोई नहीं था.
बिकरू प्रकरण के बाद चौबेपुर थाने के पूर्व एसओ विनय तिवारी, दरोगा केके शर्मा जेल भेजे गए हैं. पांच अन्य पुलिसकर्मी निलंबित हुए हैं. 68 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर किये गए. लेकिन प्रशासन के स्थानीय अफसरों की भूमिका की जांच नहीं हुई है.
The post विकास दुबे के मोबाइल की सीडीआर में हुआ बड़ा खुलासा, प्रशासनिक अफसरों के मिले नंबर appeared first on AKHBAAR TIMES.