जय बाजपेयी के खिलाफ जांच में सामने आया हैरान कर देने वाला सच, निकला बड़ा अपराधी

Share and Spread the love

विकास दुबे के खजांची जय बाजपेयी और उसके तीन भाइयों के खिलाफ नजीराबाद पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की है. बिकरू प्रकरण में जय पर विकास दुबे को असलहा उपलब्ध करवाने और उसे फरार कराने की साजिश रचने का आरोप है. इसी आरोप में उसे जेल भेजा गया है.
जांच में सामने आया है कि जय बाजपेयी पर विभिन्न थानों में आधा दर्जन केस दर्ज हैं. इंस्पेक्टर नजीराबाद ज्ञान सिंह के मुताबिक जांच के दौरान जय का अपराधिक इतिहास खंगाला गया. जिसमें उसके खिलाफ डकैती, बलवा, मारपीट, लूट, आर्म्स एक्ट सहित आधा दर्जन केस निकले हैं.
जांच में सामने आया है कि आपराधिक संलिप्तता के चलते ही जय ने बेहद कम समय में करोड़ों रूपये की प्रॉपर्टी खड़ी करदी. इंस्पेक्टर के मुताबिक बिकरू प्रकरण की जांच अभी जारी है. पुलिस ने जय की संपत्ति की जानकारी प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग से साझा की है. इन दोनों विभागों ने संपत्तियों की जांच शुरू करदी है.
जिन तीन कारों से जय ने विकास और उसके साथियों को फरार कराने की साजिश रची थी, उसमें से फॉरच्यूनर कार में विधायक का पास लगा था. ये पास अलीगंज के एटा विधायक सतपाल सिंह का था. जाँच में सामने आया है कि पास जय ने ही बनवाया था. विधानसभा के बाहर खड़ी विधायक की कार में लगे पास को स्कैन किया था. जिसका प्रिंट निकलवा लिया गया था.
The post जय बाजपेयी के खिलाफ जांच में सामने आया हैरान कर देने वाला सच, निकला बड़ा अपराधी appeared first on AKHBAAR TIMES.