अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. इस चर्चा में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, मनोज पांडेय, अभिषेक मिश्रा, राजेंद्र चौधरी और प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल शामिल थे.
बैठक में प्रदेश के राजनीतिक हालात के साथ-साथ कानून व्यवस्था, फर्जी एनकाउंटर, किसानों की स्थिती, नौजवानों के भविष्य और कोरोना संकट के दौर में लॉकडाउन की वजह से उत्पन्न हालात पर गहन विचार विमर्श हुआ जिसमें सभी नेताओं ने अपनी राय रखी.
कानून व्यवस्था के सम्बंध में सभी का मत था कि प्रदेश में अपराधिक स्थिति गम्भीर होती जा रही है. अपनी ही भाजपा सरकार में बढ़ती अराजकता से अब भाजपा विधायक, सांसद भी परेशान है. जंगलराज से डरे एक विधायक ने मुख्यमंत्री, डीजीपी को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की. जब सत्ता दल के माननीय विधायक-सांसद तथा महापौर अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं उनकी सुनवाई नहीं हो रही तो जनसामान्य की क्या पूछ होगी?

चर्चा में यह बात भी उभरकर आई कि कोरोना संक्रमण के दौर में दिन प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी के मुकाबले सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं नाकाफी हैं. मुख्यमंत्री के तमाम आदेशों के बावजूद संक्रमित मरीजों की देखभाल में लापरवाही हो रही है.
सभी ने कहा कि किसानों, नौजवानों को इस भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा बदहाली उठानी पड़ रही है. किसान असमय वर्षा का शिकार हुआ. उसको मुआवजा नहीं मिला. किसान को फसल बीमा नहीं मिलता. उन्होंने कहा कि नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही, सरकार झूठे आंकड़े देकर भुलावा देती है. करोड़ों नौकरियां जाने की भविष्यवाणी हो रही है. भाजपा मूल मुद्दों से भटकाना चाहती है.
The post अखिलेश यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा appeared first on AKHBAAR TIMES.