सुशांत सिंह मामलाः रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर रखा अपना पक्ष

Share and Spread the love

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. हाल में सुशांत सिंह के पिता ने बिहार के पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. इसके अलावा भी सोशल मीडिया में रिया के खिलाफ तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं.
आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती ने आज इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए एक वीडियो संदेश जारी कर अपना पक्ष रखा है. वीडियो में रिया ने कहा है कि मेरे बारे में इलेक्ट्रानिक मीडिया में कई तरह की अर्नगल बातें की जा रही हैं. इस मामले के अदालत में होने की वजह से मैं इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाह रही हूं.

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि जीत सच की ही होगी. सत्यमेव जयते. रिया चक्रवर्ती का ये वीडियो ऐसे समय में आया जब उनपर पैसे हड़पने और सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के आरोप लग रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच कराने की भी मांग उठ रही है.
सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया कि रिया ने जानबूझ कर मेरे बेटे से दोस्ती और उसे जाल में फंसाकर रूपये ऐंठे.
The post सुशांत सिंह मामलाः रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो जारी कर रखा अपना पक्ष appeared first on AKHBAAR TIMES.