विश्वेन्द्र सिंह ने पायलट को बताया अर्जुन, कहा- विश्वास करो वो ‘बाण’ जीत का मारेगा

Share and Spread the love

राजस्थान की सियासत में हलचल जारी है. 14 अगस्त से विधानसभा का सत्र शुरू होने जा रहा है. उससे पहले कांग्रेस के दोनों गुटों के नेताओं की ओर से बयानबाजी भी हो रही है. राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सचिन पायलट गुट पर सरकार गिराने के लिए पैसे लेने का आरोप लगा रहे हैं.
इस बीच सचिन पायलट गुट के विधायक और राज्य सरकार के पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने एक ट्वीट कर अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने सचिन पायलट को अर्जुन बताया है.
विश्वेन्द्र सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वो अर्जुन है, कभी महाभारत का युद्ध नहीं हारेगा. साथियों! विश्वास करो! वो ‘बाण’ जीत का मरेगा.

वो अर्जुन है ,कभी महाभारत का ‘युद्ध’ नहीं हारेगा
साथियों! विश्वास करो! वो “बाण” जीत का मारेगा।@SachinPilot
— Vishvendra Singh Bharatpur (@vishvendrabtp) July 30, 2020

सचिन पायलट गुट के विधायक इससे पहले भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते आए हैं. वहीं 14 अगस्त को शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में सचिन पायलट समर्थक विधायक भी हिस्सा लेंगे. पायलट गुट विधायकों ने कहा है कि वे सभी विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगे.
जबकि अगर बागी विधायक विधानसभा की कार्यवाही का हिस्सा नहीं बनते हैं तो विधानसभा स्पीकर उन्हें अयोग्य घोषित कर सकते हैं. ऐसे में पायलट समर्थन विधायकों ने कार्यवाही में शामिल होने के संकेत दिए हैं.
The post विश्वेन्द्र सिंह ने पायलट को बताया अर्जुन, कहा- विश्वास करो वो ‘बाण’ जीत का मारेगा appeared first on AKHBAAR TIMES.