कमलनाथ ने किया राम मंदिर का स्वागत, ओवैसी बोले- दिल की बात जुबां पर आ ही गयी, अब यही मत रुको

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 5 अगस्त को भूमिपूजन कार्यक्रम है. उससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत किया है. इस पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कमलनाथ पर निशाना साधा है.
कमलनाथ ने मंदिर निर्माण का स्वागत करते हुए कहा कि मैं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का स्वागत करता हूं. देशवासियों को इसकी बहुत दिनों से अपेक्षा और आकांक्षा थी. राम मंदिर का निर्माण हर भारतवासी की सहमती से हो रहा है, ये सिर्फ भारत में ही संभव है.
कमलनाथ के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गयी. आगे उन्होंने कहा कि आपको यही नहीं रुकना चाहिए. मेरा सुझाव है कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कांग्रेस के हर दफ्तर से मिट्टी जानी चाहिए.

ज़ालिम! दिल की बात जुबां पर आ ही गई.
You shouldn’t stop here. My suggestion is that every Congress office in India should donate sand for the construction of Mandir in Ayodhya https://t.co/MZDGc7TtrR
— Asaduddin Owaisi (@asadowaisi) July 31, 2020

इससे पहले ओवैसी ने प्रधानमंत्री के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा कि मैं आवाज उठाता हं और उठाता रहूंगा. सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है. कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी का शामिल होना प्रधानमंत्री की संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा.
The post कमलनाथ ने किया राम मंदिर का स्वागत, ओवैसी बोले- दिल की बात जुबां पर आ ही गयी, अब यही मत रुको appeared first on AKHBAAR TIMES.