आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बड़ा हादसा, क्रेन गिरी, 11 लोगों की मौत

Share and Spread the love

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में क्रेन गिरने से बड़ा हादसा हो गया. शनिवार दोपहर में विशाखापट्टनम में स्थित हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड में एक क्रेन गिरने से 11 लोगों की जान चली गयी. विशाखापट्टनम के जिलाधिकारी विनय चंद ने इस मामले में 11 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है.
शिपयार्ड में भारी-भरकम क्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बचाव और राहत अभियान के तहत मलबे में फंसे कुछ लोगों को बचाया गया.
पर्यटन मंत्री एम श्रीनिवास राव ने बताया कि उनकी घटना को लेकर जिलाधिकारी से बात हुई है. जिला प्रशासन की ओर से मौके पर एक टीम भेजी गयी है. मुख्यमंत्री वाईएस जगमोहन रेड्डी ने विशाखापट्टनम के जिलाधिकारी और सिटी पुलिस कमिश्नर को तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिए हैं.

#WATCH A crane collapses at Hindustan Shipyard Limited in Visakhapatnam, Andhra Pradesh. 10 dead and 1 injured in the incident, says DCP Suresh Babu. pic.twitter.com/BOuz1PdJu3
— ANI (@ANI) August 1, 2020

जिलाधिकारी विनय चंद ने बताया कि हादसा एक नयी क्रेन को काम पर लगाने के दौरान हुआ है. इस क्रेन का ट्रायल रन किया जा रहा था, जिससे इसे पूर्णतया काम में लाया जा सके. उन्होंने कहा कि मामले में हिंदुस्तान शिपयार्ड लिमिटेड को जांच करने के आदेश दिए हैं. स्थानीय प्रशासन को भी उच्च स्तरीय समिति से मामले की जांच कराने के निर्देश दिए गए हैं.
The post आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बड़ा हादसा, क्रेन गिरी, 11 लोगों की मौत appeared first on AKHBAAR TIMES.