बिहार चुनाव में दिखेगा ‘लालू यादव’ इफेक्ट, विपक्ष की रणनीति को जमीन पर देंगे धार!

Share and Spread the love

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियों को शुरु कर दिया है विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव इस बार लालू प्रसाद यादव के अंदाज में दिखाई दिए हैं, वो लोगों के बीच जा रहे हैं, जिस तरह लालू का अंदाज बिहार के लोगों को खूब भाता था उसी अंदाज में इस बार तेजस्वी यादव भी दिखाई दे रहे हैं.
वहीं सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि चारा घाटोले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव पैरोल पर बाहर आकर राज्य में विपक्ष की रणनीति को धार देने का काम करेंगे. झारखंड़ की हेमंत सोरेन सरकार की ओर से पैरोल से संबंधित सभी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया गया है, सूत्रों का इस मामले में कहना है कि पैरोल के लिए बिहार विधानसभा चुनाव पर छाए अनिश्चितता के बादल छंटने का इंतजार किया जा रहा है.

सूत्रों का तो ये कहना है कि लालू प्रसाद यादव को पैरोल देने की प्रक्रिया इस साल अप्रैल में ही पूरी कर ली गई थी,. विधि विभाग ने अपनी संस्तुति में कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सुप्रीमकोर्ट की ओर से सुनाई गई सजा की एक तिहाई अवधि पूरी कर चुके हैं. ऐसे में उन्हें पैरोल दिया जा सकता है, गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव 23 दिसंबर 2017 से ही जेल में बंद हैं.
The post बिहार चुनाव में दिखेगा ‘लालू यादव’ इफेक्ट, विपक्ष की रणनीति को जमीन पर देंगे धार! appeared first on AKHBAAR TIMES.