ईद उल अजहा पर युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने मुस्लिमों से की भेंट, गमछा-टोपी से हुआ स्वागत

Share and Spread the love

आज पूरे देश में ईद उल अजहा का त्यौहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस बार कोरोना की वजह से सामूहिक तौर पर नमाज नहीं अदा की गई मगर सभी ने अपने-अपने घरों पर ही नमाज अदा कर कोरोना के खात्मे के लिए विशेष दुआ की.
युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने देशवासियों को ईद उल अजहा की मुबाकरबाद दी. उन्होंने कहा कि हमारा भारत सर्वधर्म सद्भाव का देश है. यही हमारी सबसे बड़ी ताकत है कि यहां सभी लोग मिलजुल कर रहते हैं और एक दूसरे के त्यौहार में शामिल होते हैं. हमें अपनी इसी शक्ति को बचाने के लिए संघर्षरत रहना होगा.
रोहित सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता के नशे में चूर होकर हमारे सामाजिक तानेबाने को खत्म कर रही है मगर हम उसे ऐसा करने नहीं होने देंगे.

रोहित ने कहा कि हमारा लक्ष्य गाँव, गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान की बेहतरी है उसमें जनता का सहयोग अपेक्षित है. उन्होंने कहा कि भारत का संविधान ख़तरे में है उसे बचाने के लिए युवाओं को आगे आना होगा.
आज ईद उल अजहा के मौके पर रोहित सिंह ने बलिया के परमंदापुर, बसंतपुर, उमरगंज, गड़वार रोड सहित तमाम जगहों पर मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात की और उन्हें ईद की मुबाकरबाद दी. इस मौके पर जमाल हसनैन ने गमछा और टोपी भेंट कर रोहित सिंह को सम्मानित किया.
The post ईद उल अजहा पर युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने मुस्लिमों से की भेंट, गमछा-टोपी से हुआ स्वागत appeared first on AKHBAAR TIMES.