सुशांत सिंह मामला: घर के स्वीपर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किये कई खुलासे

Share and Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री सुलझाने में पटना पुलिस की एसआईटी जुटी है. एसआईटी शनिवार को मौका-ए-वारदात पर पहुंची. जहां सुशांत की आत्महत्या करने के सीन का खाका खींचा गया, यानि रिक्रिएशन किया.
सूत्र के मुताबिक घटना के काफी दिन हो जाने के चलते सुशांत के कमरे या घर से कोई साक्ष्य नहीं मिल पाया. हालांकि पुलिस टीम ने घर के स्वीपर से जब पूछताछ की तो उसने कई राज खोले. स्वीपर ने बताया कि रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई भी घर में नहीं घुस सकता था.
उसने बताया कि रिया ही तय करती थीं कि सुशांत के कमरे को साफ़ करना है या नहीं. खासकर सुशांत के कमरे में किसी बाहरी को जाने नहीं दिया जाता था. एक समय ऐसा आ गया, जब वे अपने कर्मियों से नहीं मिल पाते थे.
लॉकडाउन के बाद सुशांत और रिया रूमी जाफरी की फिल्म में काम करने वाले थे. मार्च में उनकी बात रूमी से हुई थी. ऐसे में एसआईटी ने रूमी जाफरी का भी बयान दर्ज किया. यह फिल्म सुशांत और रिया की पहली फिल्म होती. निर्देशक रूमी जाफी ने बताया लॉकडाउन के आगे बढ़ने पर सुशांत अपसेट हो जाते थे.
वहीं डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने कहा है कि हम रहस्य से पर्दा उठाएंगे. मामले का पूरा सची बिहार पुलिस सामने लेकर आएगी. उन्होंने बताया कि शुरुआत में मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला लेकिन पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक की बात हुई, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने पूरे सहयोग का आश्वासन दिया है.
The post सुशांत सिंह मामला: घर के स्वीपर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर किये कई खुलासे appeared first on AKHBAAR TIMES.