सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 30 दिनों के भीतर पूजा के नाम पर निकाले गए तीन लाख रुपये

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-GETTYबालीवुड के उभरते और चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जैसे जैसे जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है वैसे वैसे नए-नए खुलासे हो रहे हैं, अब जांच टीम को सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से संबंधित एक और नई जानकारी मिली है, जिसके मुताबिक सुशांत ने साल 2019 में पूजा के नाम महीने के अंदर तीन लाख रुपये निकाले थे.
गौरतलब है कि सुशांत सिंह के परिजनों ने हाल के ही दिनों में खुलासा किया था कि सुशांत के बैंक अकाउंट से संदेहास्पद तरीके से 15 करोड़ रुपये गायब हो गए हैं, सुशांत ने पटना पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर में भी इस बात का खुलासा किया है. सुशांत सिंह राजपूत मामले की गुत्थी अब सुलझती ही चली जा रही है क्योंकि इस मामले में अब महाराष्ट्र पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी शामिल हो गई है.
image credit-gettyजांच के दौरान पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने पूजा पाठ के लिए बैंक से मोटी रकम निकाली थी, बैंक से मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत ने 14 जुलाई 2019 को पूजा के नाम पर 45 हजार रुपये निकाले थे इसके बाद 22 जुलाई को 55 हजार और 36 हजार निकाले, इसी क्रम में 2 अगस्त को 86 हजार रुपये जबकि इसके बाद 8 अगस्त को 11 हजार रुपये और इसके बाद 15 अगस्त को एक बार फिर पूजा कराने के नाम पर 60 हजार रुपये निकाले थे.
उधर दूसरी ओर एक और मामला का खुलासा हुआ है जिसमें पता चला है कि सुशांत जिन दो सिमों का प्रयोग कर रहे थे वे उनके नाम पर ही नहीं थे, एक सिम सैमियल मिरांडा के नाम पर ह तो दूसरा सिम सिद्धार्थ पैठानी के नाम पर है, पटना पुलिस को दोनों सिमों की काल डिटेल भी हाथ लग गई है.
14 जून से पहले सुशांत की किन-किन लोगों से बात हुई थी इस बारे में भी पुलिस सबूत जुटा रही है. पटना पुलिस ये भी जानने का प्रयास कर रही है कि आखिर जो सिम सुशांत सिंह इस्तेमाल कर रहे थे वो दोनों सिम ही उनके नाम पर नहीं थे ऐसा क्यों इन कारणों को भी जानने का प्रयास कर रही है.
The post सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से 30 दिनों के भीतर पूजा के नाम पर निकाले गए तीन लाख रुपये appeared first on AKHBAAR TIMES.