सीएम योगी घृणा की राजनीति करते हैं ईद के दिन नफरत और रक्षाबंधन को छूटः सपा नेता आईपी सिंह

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ और तेजतर्रार नेता आईपी सिंह ने यूपी की योगी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नफरत और घृणा की राजनीति करते हैं. इस बात को उन्होंने उस समय कहा जब रक्षाबंधन के दिन यूपी सरकार की ओर से दिशानिर्देश जारी कर छूट प्रदान की गई है जबकि मुस्लिमों के त्यौहार बकरीद में लाकडाउन में किसी प्रकार की छूट नहीं दी गई.
योगी सरकार की ओर से जारी किए गए दिशानिर्देश में कहा गया है रविवार को मिठाई और राखी की दुकानों पर लाकडाउन का कोई असर नहीं दिखाई देगा, इस दौरान लोग सोशल डिस्टैंसिंग के नियमों का पालन करते हुए खरीदारी कर सकेंगे.
इस पर सपा नेता आईपी सिंह ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ घृणा की राजनीति करते हैं कल मुस्लिम समाज को बड़ा त्यौहार था यदि एक दिन के लिए अपने अहंकार को अपने मठ पर छोड़ देते तो मुस्लिम समाज भी अपना त्यौहार भलीभांति मना लेगा लेकिन नफरत की राजनीति के चलते उन लोगों को त्यौहार नहीं मनाने दिया गया.
कल रक्षाबंधन का पर्व है सबकुछ खुला है, यह बात उनके अहंकार और मुस्लिम समुदाय से नफरत की बात साबित करता है. गौरतलब है कि यूपी में पिछले काफी सप्ताह से शनिवार और रविवार को साप्ताहित लाकडाउन की घोषणा की जा चुकी है लेकिन इस बार रक्षाबंधन के पर्व के चलते रविवार को छूट प्रदान की गई है. हालांकि बकरीद के दिन लाकडाउन में छूट नहीं दी गई थी जिस कारण विपक्षी पार्टियां सरकार की नियत पर सवाल उठा रही है.
The post सीएम योगी घृणा की राजनीति करते हैं ईद के दिन नफरत और रक्षाबंधन को छूटः सपा नेता आईपी सिंह appeared first on AKHBAAR TIMES.