शिवसेना का सवाल, क्या राफेल आने से बेरोजगारी और आर्थिक संकट खत्म होगा?

Share and Spread the love

भाजपा की पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना ने रविवार को बड़ा सवाल उठाते हुए कहा कि अगर नौकरियां जाने जैसी समस्या नहीं सुलझीं तो लोग क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस्तीफा मांग सकते हैं. इस दौरान उन्होंने राफेल के आने से लेकर बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था को लेकर भी सवाल किए.
शिवसेना के मुखपत्र सामना में संजय राउत ने कहा कि कोरोना संकट की वजह से लगभग 10 करोड़ लोगों ने अपनी नौकरी गवां दी है. व्यपारियों और उद्यमियों को चार लाख करोड़ तक का नुकसान हो चुका है. उन्होंने कहा कि लोगों के धैर्य की एक सीमा है, वो केवल वादों और उम्मीदों के सहारे जिंदा नहीं रह सकते.

राउत ने सरकार से पूछा कि क्या राफेल विमानों के आने से बेरोजगारी और अर्थव्यवस्था का संकट दूर हो सकता है. उन्होंने कहा कि राफेल से पहले भी भारत ने सुखोई सहित कई विमान खरीदें हैं मगर इस तरह का जश्न पहले कभी नहीं मनाया गया.
शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि इजराइल में प्रधानमंत्री के खिलाफ जनता प्रदर्शन कर रही है. कोरोना और आर्थिक संकट से निपटने में नाकामी को लेकर उनका इस्तीफा मांगा जा रहा है. भारत में भी ऐसा हो सकता है. यहां के लोगों ने कभी अपने आप को इतना असुरक्षित महसूस नहीं किया जितना कि अब लोग कर रहे हैं.
The post शिवसेना का सवाल, क्या राफेल आने से बेरोजगारी और आर्थिक संकट खत्म होगा? appeared first on AKHBAAR TIMES.