पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 24 साल से बांधती आ रही हैं राखी

Share and Spread the love

रक्षाबंधन का त्यौहार कल धूमधाम से मनाया जाएगा. इस बार कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इसकी मिठास कुछ कम हो सकती है. इस दिन बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती हैं और बदले में उनके भाई उनकी रक्षा का वचन देते हुए उन्हें तोहफे देते हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख ने राखी भेजी है. डाक के जरिए राखी भेज उन्होंने अपने भाई पीएम मोदी की लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. कमर मोहसिन शेख पीएम मोदी को पिछले 24 सालों से राखी बांधती आ रही हैं.

कमर मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली हैं मगर शादी के बाद से वो गुजरात के अहमदाबाद में बस गई. मोहसिन शेख ने बताया कि वो पिछले 35 सालों से पीएम मोदी को जानती हैं, उन्होंने कहा कि मेरी उनसे पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी, जब उन्हें पता चला कि मैं पाकिस्तानी हूं और मैने यहां शादी की है तो उन्होंने मुझे बहन कहकर संबोधित किया.
इसके दो तीन साल बाद जब मेरी उनसे फिर मुलाकात हुई तो वो रक्षाबंधन का दिन था. मैंने उन्हें राखी बांधने का आग्रह किया तो उन्होंने कलाई बढ़ा दी. तब से लेकर आज तक वो हर साल रक्षाबंधन पर पीएम मोदी को राखी बांधती आ रही हैं. इस बार कोरोना वायरस की वजह से उन्होंने डाक के जरिए ही अपनी राखी पीएम को भेजी.
The post पीएम मोदी की पाकिस्तानी बहन ने भेजी राखी, 24 साल से बांधती आ रही हैं राखी appeared first on AKHBAAR TIMES.