गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की अपील

Share and Spread the love

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. कोविड-19 की उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. गृह मंत्री ने ये जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों को सलाह दी है कि वे अपनी कोरोना जांच कराएं.
गृह मंत्री शाह ने बताया कि उन्होंने कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने के बाद टेस्ट करवाया था, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.
अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मेरी तबीयत ठीक है, परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क मना आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।
— Amit Shah (@AmitShah) August 2, 2020

The post गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आने वालों से की अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.