अमर सिंह के निधन पर भावुक हुई जया प्रदा ने लिखा लंबा-चौडा पोस्ट, कहा हमें छोड़कर कैसे जा सकते हैं..

Share and Spread the love

अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन हो गया. वे काफी लंबे समय से किडनी संक्रमण से जूझ रहे थे इस दौरान सिंगापुर में वे इलाज करा रहे थे. किडनी के संक्रमण के कारण मार्च के महीने में सिंगापुर के बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी. अमर सिंह को समाजवादी नेता के तौर पर जाना जाता रहा है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बनने से लेकर मुलायम सिंह यादव के सिपाही के रुप में जाने लगा, जल्द ही वे पार्टी में दूसरे नंबर के नेता बन गए, पार्टी मे पदों से लेकर टिकट बांटने में उनकी भूमिका रही. बताया जाता है कि साल 2013 में अमर सिंह की किडनी खराब हो गई थी, उनके निधन पर बालीवुड गलियारे से भी रिएक्शन आ रहे हैं.
इसी क्रम में मशहूल अभिनेत्री और रामपुर से आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ी जया प्रदा मे भी रिएक्शन दिया है. जया प्रदा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़़ा पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि राज्यसभा सांसद अमर सिंह के निधन की खबर सुनते ही मुझे गहरा दुख पहुंचा है.
image credit-social mediaकहा कि ठाकुर अमर सिंह एक राजनेता के साथ-साथ सामाजिक व्यक्ति भी थे, वह दूसरों के दुख को अपना दुख समझते थे, भारतीय राजनीति में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही जिनकी पूर्ति कोई नहीं कर सकता है. जया प्रदा यहां पर नहीं रुकी उन्होंने लिखा कि अमर सिंह मेरे राजनीतिक मार्गदर्शक और गाडफादर थे, मेरे दुख की घड़ी में हर पल उन्होंने मेरा साथ दिया, हमेशा समाज सेवा के लिए उन्होंने मुझे प्रेरित किया.
कहा कि आज मैं राजनीति में उन्हीं की वजह से जीवित हूं. अमर सिंह आज हमारे बीच नहीं रहे. यह जानकर मुझे यकीन नहीं हो रहा है, मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि आखिर वो मुझे कैसे छोड़कर जा सकते हैं. मैं इस समय बहुत दुख और तकलीफ में हूं. मेरे पास शब्द नहीं हूं, मैं भगवान से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं, मैं दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ हूं, ईश्वर हमें इस दुश को सहन करने की शक्ति दे.
The post अमर सिंह के निधन पर भावुक हुई जया प्रदा ने लिखा लंबा-चौडा पोस्ट, कहा हमें छोड़कर कैसे जा सकते हैं.. appeared first on AKHBAAR TIMES.