सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुई अंकिता, अभिनेत्री ने खुद बताया

Share and Spread the love

image credit-gettyसमय के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत केस काफी उलझता हुआ चला जा रहा है, सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी इसके साथ ही इस एफआईआर में कई गंभीर आरोप लगाए थे. सुशांत के पिता की एफआईआर के मुताबिक रिया ने ही उनके बेटे सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था.
पिता के के सिंह की इस एफआईआर के बाद सुशांत सिंह की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी एक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को शेयर किया था और उन्होंने इस दौरान लिखा था कि सच्चाई की हमेशा ही जीत होती है. अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सुशांत से जुडी कई बातों को शेयर किया था.

अंकिता ने इस दौरान ये भी बताया था कि वे आखिर क्यों सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थी, अंकिता ने बताया कि वे सुशांत को इन हालातों में देख नहीं पाती. अंकिता ने कहा कि मुझे एक रिपोर्टर ने फोन कर बताया कि सुशांत ने सुसाइड कर लिया है.
इस दौरान मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई थी मुझे ऐसा लगा कि जैसे में खत्म हो चुकी हूं, मैंने फैसला किया था कि मैं उसके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाउंगी क्योंकि मुझे पता था कि अगर मैं इन हालातों में सुशांत को देखती तो मैं उस द्रश्य को कभी नहीं भूल पाती.
The post सुशांत के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल नहीं हुई अंकिता, अभिनेत्री ने खुद बताया appeared first on AKHBAAR TIMES.