COVID-19- प्रियंका गांधी ने लखनऊ भेजे एक लाख मास्क, 47 लाख लोगों को राशन और खाना पहुंचाने का किया दावा!

Share and Spread the love

Image credit- social mediaवैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलने से बचाने के लिए देश में लाकडाउन जारी है, कोरोना वायरस के संकट के बीच कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश की पार्टी प्रभारी प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को एक लाख मास्क लखनऊ भेजे हैं.
इससे पहले भी प्रियंका गांधी ने प्रदेश के कई जिलों में लोगों को राशन और दवाएं भेजने का प्रबंध किया है. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता शनिवार से इसका वितरण करेंगी. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्धारा जारी प्रेस नोट में मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि प्रियंका गांधी ने एक लाख मास्क भेजे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस महसचिव प्रियंका गांधी यूपी में कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में काफी सक्रिय रही हैं, मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि लोगों की मदद के लिए लखनऊ, गाजियाबाद, हापुड़, आगरा, फतेहपुर, लखीमपुर, इलाहाबाद, समेत 17 जिलों में रसोईघर चलाया जा रहा है. इसके साथ ही हर जिले में जरुरतमंदो को राशन बांटा जा रहा है.
मीडिया संयोजक के अनुसार प्रदेश में करीब 47 लाख लोगों को राशन और खाना पहुंचाने का प्रबंध किया गया है. यूपी के बार रह रहे प्रवासी मजदूरों और जरुरतमंदों की मदद की गई है, हाल ही में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को निर्देशित किया जिसमें कहा गया था कि सभी मजदूर भाईयों का रेलवे किराया कांग्रेस पार्टी अदा करेगी.
The post COVID-19- प्रियंका गांधी ने लखनऊ भेजे एक लाख मास्क, 47 लाख लोगों को राशन और खाना पहुंचाने का किया दावा! appeared first on AKHBAAR TIMES.