योगी सरकार के एक और मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, पीजीआई में हुए भर्ती

Share and Spread the love

कोरोना के बढ़ते मामलों ने देश और प्रदेश में तहलका मचा रखा है. गृहमंत्री अमित शाह और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के बाद अब योगी सरकार के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रिपोर्ट आने के बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए खुद दी.
अमित शाह ने बताया था कि कोरोना के लक्षण दिखने के बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए. उन्हें गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पर उनका इलाज चल रहा है.

स्वतंत्र देव सिंह ने लिखा था कि मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण दिख रहे थे जिसके चलते मैंने अपनी कोविड की जांच कराई. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है.
उन्होंने कहा कि मुझसे संपर्क में रहने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वो कोरोना गाइडलाइन के अनुसार खुद को क्वारंटाइन कर लें और अपनी जांच करा लें.
स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर मैं अपने घर में ही क्वारंटाइन हूं. सभी लोग सावधानी बरतें और कोरोना की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें.
The post योगी सरकार के एक और मंत्री निकले कोरोना पॉजिटिव, पीजीआई में हुए भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.