यूपी की योगी सरकार ने संजीत यादव के परिवार की इस मांग को माना

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAलैब टेक्नीशियन संजीत यादव के अपहरण और हत्या के मामले में यूपी की योगी सरकार द्वारा बड़ा कदम उठाया गया है. इस मामले में रविवार को योगी सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश की है. उधर दूसरी ओर पुलिस की नाकामी से आहत संजीत यादव के परिवार कानपुर के शास्त्री चौक पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गया है.
धरने पर बैठे परिवार का मानना है कि जब तक इस अपहरण कांड का खुलासा नहीं हो जाता और उन्हें न्याय नहीं मिल जाता तब तक धरना जारी रहेगा. इस मामले में परिवार ने सरकार के सामने पांच मांगे रखी है बहन रुचि की मांग है कि संजीत यादव अपहरण व हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराई जाए.

इसके अलावा बहन का कहना है कि उनका भाई जिस हालत में हो उसको उन्हें सौंपा जाए जिससे वो अपने भाई के राखी बांध सके. इसके साथ ही आरोपियों को लेकर कहना है कि पकड़े गए आरोपियों का लाई डिटेक्टर और नार्को टेस्ट करवाया जाए, जिससे सच्चाई सामने आ सके, अपहरण कांड में शामिल सभी लोगों को फांसी की सजा दी जाए.
इस मामले में अभी तक पांच लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी ह उनकी ही निशैानदेही पर पुलिस संजीत के शव को पांडू नदी में तलाश कर रही है लेकिन हफ्ते भर से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी अभी पुलिस के हाथ खाली हैं जिससे परिवार वालों का गुस्सा और बढ़ता जा रहा है.

On request of Sanjeet Yadav’s family,state govt has decided to recommend CBI (Central Bureau of Investigation) inquiry in Sanjeet’s kidnapping case:Chief Minister’s Office
Sanjeet was abducted,killed & his body was thrown in Pandu river by kidnappers on June 26-27,as per police
— ANI UP (@ANINewsUP) August 2, 2020

The post यूपी की योगी सरकार ने संजीत यादव के परिवार की इस मांग को माना appeared first on AKHBAAR TIMES.