विकास दुबे का एक और पांच हजार का ईनामी साथी राम सिंह किया गया गिरफ्तार

Share and Spread the love

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की जान लेने वाले विकास दुबे के एक और साथी को गिरफ्तार कर लिया है. विकास दुबे के साथी राम सिंह यादव को एसटीएफ ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया, राम सिंह पर 50 हजार का इनाम घोषित था.
आईजी एसटीएफ अभिताभ यश ने बताया कि राम सिंह यादव निवासी चौबेपुर को एसटीएफ टीम में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. कानपुर में हुए जघन्य कांड के बाद जिले और प्रदेश स्तर पर वरिष्ठ अधिकारियों और सरकार की ओर से आरोपियों को पकड़ने के लिए रणनीति तैयार की गई.

एसटीएफ मुख्यालय की ओर कई टीमों को इस काम में लगा दिया गया, 3 जुलाई को एसटीएफ के साथ बिकरु गांव के पास कांशीराम निवादा में दो आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिरपाया गया, इस मुठभेड़ के बाद विकास दुबे समेत उसके पांच गुर्गे मुठभेड़ में ढेर हो गए. इसके अलावा 17 लोगों को जेल भेजा जा चुका है.
विकास दुबे मामले में जैसे जैसे जांच का दायरा बढ़ रहा है वैसे वैसे रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. वहीं जब इस मामले में पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर आपरेशन शुरु किया तो राजनीतिक पार्टियों समेत कई संगठनों ने एनकाउटंर पर सवाल उठाए, सरकार की ओर से इसकी जांच के लिए अपर मुख्य सचिव भूसरेड्डी के नेतृत्व में एसआईटी को गठन किया गया, शासन की तरङ से न्यायिक जांच का भी गठन किया गया, रिटायर्ड जज एसके अग्रवाल के नेतृत्व में जांच को शुरु किया गया है.
The post विकास दुबे का एक और पांच हजार का ईनामी साथी राम सिंह किया गया गिरफ्तार appeared first on AKHBAAR TIMES.