कांग्रेस ने किया हनुमान चालीसा पाठ का आव्हान, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- कांग्रेस का पट्टू कहता है मुहूर्त अशुभ

Share and Spread the love

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का 5 अगस्त को शिलान्यास होगा. उससे पहले राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया. कांग्रेस नेताओं ने मंगलवार को घरों और मंदिरों में सोशल डिस्टेसिंग के साथ हनुमान चालीसा पाठ का आव्हान किया. इस पर बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस को निशाने पर लिया.
भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि श्री राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस अब राम उत्सव मनाएगी. कांग्रेस का पट्टू कहता है हर हिन्दू राम के साथ है.
आगे कहा कि अरे वाह सूप्रीम कोर्ट में जान की बाजी लगाकर मंदिर निर्णय रुकवाने से लेकर भूमि पूजन में मुहूर्त अशुभ बताने तक का छल हर हिन्दू को याद है.

श्री राम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस अब राम उत्सव मनाएगी।कांग्रेस का पट्टू कहताहै हर हिंदू राम मंदिर के साथ हैअरे वाह सुप्रीम कोर्ट में जान की बाजी लगाकर मंदिर निर्णय रुकवाने से लेकर भूमि पूजन में मुहूर्त अशुभ बताने तक का छल हर हिन्दू को याद है। संगठित हिंदू, समर्थ भारत।
— Sadhvi Pragya singh thakur (@SadhviPragya_MP) August 1, 2020
कांग्रेस ने मंगलवार को प्रदेशभर में हनुमान चालीसा पाठ करने का आव्हान किया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने निवास पर कुछ कांग्रेसी नेताओं के साथ हनुमान चालीसा पाठ करेंगे. इससे पहले कमलनाथ ने राम मंदिर निर्माण का स्वागत किया था.
कांग्रेस नेता और दिग्विजय सिंह ने भी कहा कि हमारी आस्था का केंद्र भगवान राम ही हैं और आज देश राम भरोसे ही चल रहा है. उन्होंने कहा कि हम सभी चाहते हैं कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने. राजीव गांधी भी यही चाहते थे. लेकिन उन्होंने शिलान्यास के मुहूर्त पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि 5 अगस्त मुहूर्त नहीं है जो धार्मिक भावना और मान्यताओं के साथ खिलवाड़ है.
The post कांग्रेस ने किया हनुमान चालीसा पाठ का आव्हान, प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- कांग्रेस का पट्टू कहता है मुहूर्त अशुभ appeared first on AKHBAAR TIMES.