बीजेपी नेता विनय कटियार बोले- राम मंदिर का शिलान्यास पहले ही हो चुका

Share and Spread the love

भारतीय जनता पार्टी के नेता विनय कटियार का कहना है कि राम मंदिर का शिलान्यास बहुत पहले ही हो चुका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिला पूजन और भूमि पूजन के लिए आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री नहीं थे तब राम मंदिर का प्रचार करते थे.
फायर ब्रांड नेता विनय कटियार के मुताबिक 1989 में राम मंदिर का शिलान्यास हो चुका है. उन्होंने कहा कि बिहार के डाली कामेश्वर चौपाल ने 1989 में ही राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया था. अब शिला पूजन व भूमि पूजन होगा.
कटियार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में पांच अगस्त को श्रीरामजन्मभूमि और विराजमान रामलला के भव्य मंदिर का निर्माण का भूमि पूजन करेंगे. जब वह गुजरात में मुख्यमंत्री नहीं थे तब राम मंदिर का प्रचार करते थे और राम मंदिर के लिए काम करते थे.
उन्होंने कहा कि आज जो कुछ भी हो रहा है प्रधानमंत्री खुद को सौभाग्यशाली समझेंगे और हम लोग भी सौभाग्यशाली हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में भूमि पूजन करने आ रहे हैं. भूमि पूजन का विरोध करने वालों को लेकर कटियार ने कहा कि हाथी चलता रहता है, हम लोग देखते रहते हैं.
आगे बोले कि प्रधानमंत्री मोदी भूमि पूजन के लिए आ रहे हैं. जिससे अयोध्यावासियों में ख़ुशी की लहर दौड़ रही है. लोग कह रहे हैं कि अब भव्य मंदिर का निर्माण शीघ्र हो जाएगा.
The post बीजेपी नेता विनय कटियार बोले- राम मंदिर का शिलान्यास पहले ही हो चुका appeared first on AKHBAAR TIMES.