सपा नेत्री रचना सिंह ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पर लगाए अभद्रता के आरोप, फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल..

Share and Spread the love

image credit-akhbaar timesसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशानिर्देशानुसार यूपी के प्रत्येक जिलों में कोई भी भूखा ना रहे मुहिम के तहत पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्धारा मुहिम चलाई जा रही है. उनके द्धारा चलाई जा रही मुहिम का गरीब और जरुरतमंद फायदा भी उठा रहे हैं.
बिल्हौर की सपना नेत्री रचना सिंह लाकडाउन के दौरान जरुरतमंद और गरीबों के लिए जी जान से जुटी हुई थी. इसी बीच एक दुखभरी खबर सामने आई जिसमें खुर्द खोजनपुर ग्राम के एक किसान ने धतूरा खाकर आ’त्म’ह’त्या कर ली थी. इसके बाद भी उस किसान की किसी प्रकार की कोई सरकारी सहायता नहीं की गई थी.
image credit-social mediaजिसके बाद शुक्रवार को रचना सिंह इसी बाबत ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के आवास पर पहुंची, और खुर्द खोनजपुर ग्राम के किसान को मिली सरकारी सहायता के बारे में पूछा, आरोप है कि इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट द्धारा अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि दर्जनों मुकदमें लिखवा दूंगा.
ज्यादा नेतागिरी मत करो, नहीं तो जेल भिजवा दूंगा और यहां से चली जाओ. रचना सिंह ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अवगत कराते हुए कहा कि मजिस्ट्रेट सांई तेजा के ऊपर जांच कर कानूनी कार्रवाई करें. सपा नेत्री जो कि पिछले काफी समय से क्षेत्र के लोगों की मदद कर रही हैं.
The post सपा नेत्री रचना सिंह ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पर लगाए अभद्रता के आरोप, फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल.. appeared first on AKHBAAR TIMES.